31 C
Guwahati
Saturday, June 25, 2022
More

    सचिन को शरद की नसीहत, अपने क्षेत्र से बाहर बोलने में सावधानी बरतें

    दिल्ली: सचिन तेंदुलकर ने जब से अमेरिकी सिंगर रिहाना के ट्वीट पर रिएक्शन देत हुए सचिन ने कहा था कि भारत की एकजुटता पर बात की है, तब से वह काफी विवाद हुआ है. अब एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी उन्हें भविष्य के लिए नसीहत दी है ताकि वे विवादों से बचे रहे हैं.

    पवार का सुझाव-

    शरद पवार ने सचिन तेंदुलकर को सलाह देते हुए कहा, ‘सचिन को किसानों के बारे में बोलने के दौरान सावधानी बरतनी चाहिए. सचिन तेंदुलकर द्वारा किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया देने के सवाल पर पवार ने कहा, ‘मैं सचिन तेंदुलकर को सुझाव दूंगा कि उन्हें अन्य क्षेत्रों से जुड़े मुद्दों पर बयान देने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए.

      शरद पवार ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये प्रदर्शनकारी किसान जो हमारा पेट भरते हैं. उन्हें खालिस्तानी या आंतकवादी कहना उचित नहीं है.

    ये भी पढ़े –
    आरजेडी नेता का विवादित बयान, कहा- सचिन को भारत रत्न देना भारत रत्न का अपमान है

     क्या था सचिन का ट्वीट-

    सचिन तेंदुलकर  ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता. बाहरी ताकत दर्शक हो सकते हैं, लेकिन भागीदार नहीं. भारतीय नागरिक भारत के बारे में जानते हैं. हम एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें’.

      उनके इस ट्वीट के बाद काफी विवाद देखने को मिला. आरजेडी के नेता शिवानंद तिवारी ने तो यहां तक कह दिया कि सचिन को भारत रत्न देना भारत रत्न का अपमान है.वहीं केरल में भी इंडियन यूथ कांग्रेस के नेताओं ने सचिन के कटआउट पर काला तेल गिराया और विरोध में नारे लगाए.

    Published:

    Follow TIME8.IN on TWITTER, INSTAGRAM, FACEBOOK and on YOUTUBE to stay in the know with what’s happening in the world around you – in real time

    First published

    ट्रेंडिंग