31 C
Guwahati
Thursday, August 11, 2022
More

    MP By election; बुरहानपुर में सीएम ने गंवई परिवार के घर किया भोजन और आराम, कहा हर वर्ग के साथ समय बिताना जरुरी


    खंडवा। बुरहानपुर लोकसभा उपचुनाव (by election) में प्रचार प्रसार की बागडोर संभालने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुरहानपुर में दो दिन का कैंप किया है। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्राम पंचायत (gram panchayat) के घर पर रात का खाना खाया और रात को वहीं पर आराम भी किया। उन्होने कहा लोगो की समाज के हर वर्ग के साथ समय बिताना चाहिए इससे हमें उनकी समस्याओं और परिस्थितियों का पता चलता है।

    दरअसल सीएम शिवराज सिंह ने बुहानपुर में चल रहे प्रचार कैंप(election camp) में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही दिनकर गवई के यहां हादरपुर में रात का सादा खाना खाया और रात को वहीं पर आराम किया । ग्राम बहादरपुर पहुंचने पर ग्रामीणों ने पलक पावडे सीएम शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया। ये एक मराठी बाहुल्य गांव है सीएम शिवराज सिंह चौहान को यहां पारंपरिक टोपी भी पहनाई गई।इसके बाद गंवई परिवार के घर पहुंचने पर परिवार ने सीएम शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया सीएम को केले के पत्ते में भिंडी, बैगन का भर्ता, फीकी दाल हरी मिर्च की चटनी भोजन में परोसा गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खाने को काफी पसंद किया। इस अवसर पर शिक्षा मंत्री इंदर सिंह चावला, बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटील, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, भोपाल के महापौर आलोक शर्मा भी मौजूद रहे।

    महलों, बंगले, सर्किट हाउस में तो कोई भी सो सकता

    सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा महलो बंगलो सर्किट हाउस में तो कोई भी सो सकता है लेकिन यह हमारा कर्तव्य है कि हम समाज के हर वर्ग के यहां जाए उनके साथ रात गुजारे ऐसा करने से समस्याए, परिस्थितियां अपेक्षाए आवश्यकताए की जानकारी मिलती है और इन से ही एक नई योजना का जन्म हो जाता है मेरे लिए पूरे मप्र की साढे आठ करोड जनता परिवार है जिसमें से गवई परिवार भी एक है। उधर गंवई परिवार के मुखिया सूबे के मूखिया के उनके घर आकर भोजन व विश्राम करने से काफी गदगद है।

    Published:

    Follow TIME8.IN on TWITTER, INSTAGRAM, FACEBOOK and on YOUTUBE to stay in the know with what’s happening in the world around you – in real time

    First published

    ट्रेंडिंग