31 C
Guwahati
Saturday, June 25, 2022
More

    मुस्लिम तबके के विरोध के बीच कंगना ने किया वसीम रिजवी का समर्थन, कहा- रिजवी सच्चे राष्ट्रवादी है

    दिल्ली : कुरान-ए-पाक से 26 आयतों को हटाने वाली याचिका दायर करने के मामले में वसीम रिजवी का मुस्लिम तबके में खुलकर विरोध हो रहा है, तो दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत उनके समर्थन में आ गई हैं. कंगना ने ट्वीट करके कहा कि मैं वसीम रिजवी के साथ हूं. उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी ने जो मांग उठाई है वह उससे सहमत है और वो एक सच्चे राष्ट्रवादी है. हालांकि कंगना के इस बयान पर सोशल मीडिया में उनका जमकर विरोध हो रही है.

    ये भी पढ़ें – बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश , पति पर लगाए गंभीर आरोप

     कंगना ने ट्वीट करके कहा, ‘वसीम रिजवी की बात से सहमत होना काफी नहीं है. एक राष्ट्र के तौर पर यह जरूरी है कि एक सच्चे राष्ट्रवादी की रक्षा की जाए. अगर वसीम रिजवी को भी कमलेश तिवारी या किसी और की तरह चाकू से मार दिया जाता है या गोली मार दी जाती है, तो ये राष्ट्रवाद की मौत होगी.’ इसके साथ ही कंगना ने ‘मैं वसीम रिजवी के साथ हूं’  हैशटैग भी लिखा. दरअसल शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की. इसमें उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि कुरान की 26 आयातों को हटाने का आदेश दिया जाए. इस बीच रिजवी को लेकर मुसलमानों के बीच काफी नाराजगी देखने को मिल रही है, वहीं कंगना ने वसीम रिजवी का समर्थन किया है.

     वहीं दूसरी तरफ लखनऊ में शिया और सुन्नी धर्मगुरूओं ने वसीम रिजवी पर करोड़ों मुसलमानों के मजहबी जज्बातों से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. धर्मगुरूओं का कहना है कि इस याचिका के जरिए देश-दुनिया के मुसलमानों की भावनाओं को भड़काने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से याचिका खारिज करने की मांग की है. वहीं रिजवी के परिवार वालों ने नाता तोड़ लिया है.

    Published:

    Follow TIME8.IN on TWITTER, INSTAGRAM, FACEBOOK and on YOUTUBE to stay in the know with what’s happening in the world around you – in real time

    First published

    ट्रेंडिंग