24.6 C
Guwahati
Tuesday, June 28, 2022
More

    क्या बीजेपी ने लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर को कहा था ट्वीट करने को, जानें क्या कहा फडणवीस ने

    दिल्ली : सेलेब्स ट्वीट मामले को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा में सरकार और विपक्ष के बीच काफी तनाव देखने को मिला. महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्षी दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सेलेब्स के ट्वीट की जांच के मुद्दे को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सरकार शरजील उस्मान का समर्थन करती है लेकिन भारत रत्न लता मंगेश्कर और सचिन तेंदुलकर पर कार्रवाई करने की बात करने की बात करती है जबकि सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर ने तो उनलोगों के खिलाफ ट्वीट किया, जो भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा चला रहे है.

     विधानसभा में फडणवीस ने पूछा, ‘लता मंगेशकर या सचिन तेंदुलकर ने क्या लिखा’? उन्होंने देश के खिलाफ चल रहे प्रोपेगेंडा के विरूद्ध ट्वीट किया जिसमें भारत को आर्थिक और सामाजिक नुकसान पहुंचाने की बात की जा रही थी.

    ये भी पढ़ें – साउथ दौरे पर राहुल गांधी का नजर आया अलग अंदाज, सिक्स पेक्स एब्स ने खींचा लोगों का ध्यान

     उन्होंने कहा , ‘लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर ने India against propaganda लिखा. उन्होंने India stands United लिखा. यह कहना गलत है क्या ? इन सवालों का जवाब महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिया. उन्होंने कहा हमने सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर पर कार्रवाई करने की बात नहीं की है बल्कि एक पार्टी के आई टी सेल की जांच की गई, जिसमें 10 से 12 लोगों के नाम सामने आए और इनपर कार्रवाई जारी है.

       इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने कहा, ‘अगर हमारी पार्टी ने देश के समर्थन में इन्हें ट्वीट करने को कहा है तो हमें इस बात का अभिमान है. एक क्षण के लिए मैं मानता हूं कि हमने इन्हें यह ट्वीट करने बोला लेकिन अगर देश हित यह करने को कहा गया तो इसमें क्या गुनाह है. आपके कार्रवाई से हम नहीं डरते है. ’

    Published:

    Follow TIME8.IN on TWITTER, INSTAGRAM, FACEBOOK and on YOUTUBE to stay in the know with what’s happening in the world around you – in real time

    First published

    ट्रेंडिंग