17 C
Guwahati
Saturday, December 3, 2022
More

    सोनी टीवी के हिंदी धारावाहिक “कामना” की भोपाल में होगी शूटिंग

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का आगामी शो – ‘कामना’ जहान होगा ख्वाहिशों और उसूलों का आमना की शूटिंग

    भोपाल। दर्शकों के लिए नाटक और मनोरंजन के पैकेज को दिखाने वाले सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी धारावाहिक कामना की शूटिंग भोपाल में शुरू होने जा रही है। आगामी शो ‘कामना’ – जहां होगा ख्वाइशों और उसूलों का आमना। इस धारावाहिक में चांदनी शर्मा और अभिषेक रावत की मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

    यह धारावाहिक भोपाल की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं जिसमें कामना मध्यम वर्गीय परिवारों द्वारा मूल्यों और आकांक्षाओं के सामने आने वाले निरंतर संघर्षों की कहानी है। इस धारावाहिक में पति- पत्नी की विपरीत विचारधाराओं को दर्शाता है जहां मानव अपने सिद्धांतों के आधार पर एक ईमानदार जीवन जीने में विश्वास करता है और दूसरी ओर आकांक्षा अपने नाम की तरह, बड़े सपने और इच्छाओं से दूर जाने की इच्छा रखती है।

    अभिषेक रावत करेंगे मानवी के चरित्र को चित्रित

    मानव एक साधारण और संतुष्ट मध्यम वर्ग का लड़का है जो अपने परिवार से प्यार करता है। वह सिद्धांतों के व्यक्ति हैं और इसके साथ खड़े हैं। मानव का जमीन से जुड़ा चरित्र और विश्वास हर आम आदमी की सोच को दर्शाता है। कामना एक शो के रूप में मानव और आकांक्षा की यात्रा के साथ एक ताज़ा अवधारणा को जीवंत करती है जो भारतीय घरों की वास्तविकता में निहित है, जो इसे संबंधित बनाती है। आशा है कि दर्शकों को शो देखने में मज़ा आएगा क्योंकि मैं इस यात्रा के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। साथ ही भोपाल में शूटिंग का मजा भी आया है। यह एक खूबसूरत शहर है जिसमें हमेशा मेरा दिल रहा है। अपने शो की शूटिंग के लिए शहर वापस आकर मुझे खुशी हो रही है क्योंकि शहर ने जिस गर्मजोशी और आतिथ्य की पेशकश की है वह बेजोड़ है।

    चांदनी शर्मा निभा रही आकांक्षा का किरदार

    अधिकांश सहस्राब्दियों की तरह, मेरा चरित्र, आकांक्षा, जो अपने नाम के अनुरूप है, एक मजबूत नेतृत्व वाली महिला है, जो सामान्य जीवन जीने के तरीके से दूर एक शानदार जीवन जीने की बड़ी इच्छा रखती है। मैं एक ऐसे किरदार को निभाने का मौका पाकर रोमांचित हूं, जो युवा पीढ़ी के साथ गूंजता है, जो सपने देखने की हिम्मत करता है, जीवन जीने की भव्यता में खुशी पाता है, और मानता है कि थोड़ा अतिरिक्त चाहने में कुछ भी गलत नहीं है। आकांक्षा और मानव की यात्रा के माध्यम से, कामना एक ऐसे आख्यान को देखती है जो अधिकांश लोगों के जीवन जीने के तरीके से अलग नहीं है। यह किरदार मेरे पिछले किरदारों से बहुत अलग है जिसे मैंने पहले निभाया है और मुझे उम्मीद है कि मैं इसके साथ न्याय कर पाऊंगा। इसके ऊपर, भोपाल में शूटिंग केक पर चेरी की तरह है। यह इतना सुंदर शहर है, इतना हरा-भरा, अद्भुत भोजन के साथ। मैं झूठ नहीं बोलूंगा जब मैं कहूंगा कि मुझे भोपाल से प्यार हो गया है

    Published:

    Follow TIME8.IN on TWITTER, INSTAGRAM, FACEBOOK and on YOUTUBE to stay in the know with what’s happening in the world around you – in real time

    First published

    ट्रेंडिंग