16 C
Guwahati
Friday, January 27, 2023
More

    अजब मप्र की गजब तस्वीर! मूलभूत सुविधाओं से वंचित ग्रामीण

    भोजपुर। अंत्योदय योजना का ठीकरा पीटने बाली भाजपा 18 सालों से मध्यप्रदेश की सत्ता पर काबिज हैं लेकिन अंतिम पंक्ति का व्यक्ति आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। ये खबर भाजपा के विकास के वादों की पोल खोलती है।

    रायसेन जिले की भोजपुर विधानसभा के ओबेदुल्लागंज नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 6 के ग्राम दिगबाड़ में पिछले 1 माह से रहवासी बिजली की समस्या से जूझ रहे है। डिगवाड़ में पिछले 1 माह से बिजली नहीॆ है और पेयजल की समस्या सालों से बनी हुई है। ग्रामीण नाले का गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। ग्रामीण सालों से सड़क और नाले पर पुलिया निर्माण के लिए मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा 1980 भोजपुर के विधायक होने के साथ-साथ म.प्र. के मुख्यमंत्री बनने के बाद 2008 से लगातार उनके बेटे सुरेंद्र पटवा यहां से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ते आ रहे थे और 13 सालों से विधायक हैं।

    पिछले कार्यकाल में संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री का दर्जा भी रहा लेकिन इसके बाद भी इस ग्राम की समस्या का कोई अंत नहीं हुआ इस सम्बन्ध में ग्रामीण महिलाओं नें आज अनुविभागीय अधिकारी गौहरगंज को ज्ञापन सौंपा है।

    जिसके बाद अनुविभागीय अधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से फ़ोन पर बात करके तुरंत ग्रामीणों की समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए।

    Published:

    Follow TIME8.IN on TWITTER, INSTAGRAM, FACEBOOK and on YOUTUBE to stay in the know with what’s happening in the world around you – in real time

    First published

    ट्रेंडिंग